Monday, May 14, 2018

लिपिका अग्रवाल - यूपी की बेटी ने किया कमाल, 12वीं क्लास में किया अॉल इंडिया टॉप




लखीमपुर खीरी- 'पसीने की स्याही से जो लिखते हैं अपने सपनों को, उनके किस्मत के पन्ने कभी कोरे नहीं हुआ करते।' किसी ने ठीक कहा है कि मेहनत ही सफलता की पूंजी होती है और आप अपनी मेहनत से असंभव को भी संभव बना सकते हैं। कुछ ऐसा ही कारनामा लखीमपुर खीरी की लिपिका अग्रवाल ने कर दिखाया है। 

शहर के गढ़ी रोड पर टिम्बर व्यवसाय दीपक अग्रवाल की बेटी लिपिका अग्रवाल ने ISC क्लास 12 की परीक्षा में 99.50 परसेंट से अॉल इंडिया टॉप किया है। अब वह बेहद खुश हैं और आगे डॉक्टर बनना चाहती हैं।

लखनऊ पब्लिक स्कूल की छात्रा लिपिका की उपलब्धि पर स्कूल और परिवार में खुशी का माहौल है। सभी एक दूसरे को मुंह मीठा करा खुशी का इजहार कर रहे हैं। 

टॉपर लिपिका ने बताया कि मुझे इतने प्रतिशत की उम्मीद नहीं थी। हमने 97 प्रतिशत तक अनुमान लगाया था। वहीं मेहनत के सवाल पर उन्हाेंने कहा कि हमने इस हिसाब से तैयारी की थी कि कुछ छूट न जाए। लिपिका ने इस उपलब्धि के लिए परिजनाें आैर स्कूल का विशेष याेगदान हैं। 



No comments:

Post a Comment

हमारा वैश्य समाज के पाठक और टिप्पणीकार के रुप में आपका स्वागत है! आपके सुझावों से हमें प्रोत्साहन मिलता है कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय किसी प्रकार के अभद्र शब्द, भाषा का प्रयॊग न करें।