Pages

Saturday, March 5, 2022

BIDLA MANDIR -SHAHAD, MAHARASHTRA - बिड़ला मंदिर, शहाद

BIDLA MANDIR -SHAHAD, MAHARASHTRA - बिड़ला मंदिर, शहाद 

बिड़ला मंदिर एक है हिंदू के लिए मंदिर विठोबा सेंचुरी रेयोन कंपनी के आसपास के क्षेत्र में स्थित है शहद, उल्हासनगर तालुका, महाराष्ट्र, भारत। इसने बॉलीवुड की विभिन्न फिल्मों की शूटिंग के स्थान के रूप में भी काम किया है तेरे नाम, प्रेम ग्रंथ, सुहाग (पुराना), गोलमाल: फन अनलिमिटेड, आदि इस पर है राष्ट्रीय राजमार्ग 61 (भारत) (कल्याण-मुरबद-नगर-नांदेड़-आदिलाबाद) और से सिर्फ 4 किमी दूर है कल्याण


वहाँ कैसे पहुंचें

असंगोन (An), टिटवाला (Tl) या कसारा (N) से मुम्बई या कल्याण के लिए ट्रेन पकड़ें, और Shahad पर अगली (kalyan के लिए)। कहीं भी रिक्शा उपलब्ध नहीं हैं जो Shaha East और Kalyan शहर से Birla mandir के लिए उपलब्ध हैं। बिड़ला मंदिर बहुत ही सुंदर और शांत जगह है। बच्चों के लिए मिनी ट्रेन आसन्न गार्डन (शिवाजी उद्यान) में चलती है, जो शाम को चलती है।



1 comment:

  1. मेरा नाम लिलियन एन है। यह मेरे जीवन का एक बहुत ही खुशी का दिन है क्योंकि डॉ सगुरु ने मेरे पूर्व पति को अपने जादू और प्रेम मंत्र से वापस लाने में मेरी मदद की है। मेरी शादी को 6 साल हो गए थे और यह बहुत भयानक था क्योंकि मेरे पति वास्तव में मुझे धोखा दे रहे थे और तलाक की मांग कर रहे थे, लेकिन जब मुझे इंटरनेट पर डॉ. सगुरु का ईमेल मिला कि कैसे उन्होंने अपने पूर्व को वापस पाने में इतने लोगों की मदद की है और रिश्ते को ठीक करने में मदद करें। और लोगों को अपने रिश्ते में खुश रखें। मैंने उसे अपनी स्थिति के बारे में बताया और फिर उसकी मदद मांगी लेकिन मेरे आश्चर्य से उसने मुझसे कहा कि वह मेरे मामले में मेरी मदद करेगा और यहां मैं अब जश्न मना रही हूं क्योंकि मेरे पति अच्छे के लिए पूरी तरह बदल गए हैं। वह हमेशा मेरे पास रहना चाहता है और मेरे वर्तमान के बिना कुछ नहीं कर सकता। मैं वास्तव में अपनी शादी का आनंद ले रहा हूं, क्या शानदार उत्सव है। मैं इंटरनेट पर गवाही देता रहूंगा क्योंकि डॉ. सगुरु वास्तव में एक असली जादू-टोना करने वाला है। क्या आपको मदद की ज़रूरत है तो डॉक्टर सगुरू से संपर्क करें अब ईमेल के माध्यम से: drsagurusolutions@gmail.com वह आपकी समस्या का एकमात्र उत्तर है और आपको अपने रिश्ते में खुश महसूस कराता है। और उसका भी संपूर्ण
    1 प्रेम मंत्र
    2 पूर्व वापस जीतें
    3 गर्भ का फल
    4 वर्तनी संवर्धन
    5 वर्तनी सुरक्षा
    6 व्यापार वर्तनी
    7 गुड जॉब स्पेल
    8 लॉटरी स्पेल और कोर्ट केस स्पेल

    ReplyDelete

हमारा वैश्य समाज के पाठक और टिप्पणीकार के रुप में आपका स्वागत है! आपके सुझावों से हमें प्रोत्साहन मिलता है कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय किसी प्रकार के अभद्र शब्द, भाषा का प्रयॊग न करें।