Pages

Sunday, March 3, 2024

CHOTE SETH JI - VAIBHAV GUPTA INDIAN IDEAL 2024 WINNER

CHOTE SETH JI - #VAIBHAV GUPTA INDIAN IDEAL 2024 WINNER

इंडियन आइडल सीजन 14 को उसका विनर मिल गया है। कानपुर के वैभव गुप्ता शो के विनर बनकर उभरे हैं और उन्हें ईनाम में 25 लाख रुपये मिले हैं। साथ में एक कार भी उन्हें दी गई हैं। इसी के साथ, शो के रनरअप सुभादीप दास चौधरी को 5 लाख रुपये दिए गए।

कानपुर के वैभव गुप्ता बने 'इंडियन आइडल 14' के विनर, 25 लाख रुपये के साथ घर ले गए चमचमाती कार
उन्होंने कहा, 'इंडियन आइडल 14 की ट्रॉफी जीतना सच नहीं लग रहा है। इस शो की विरासत को आगे बढ़ाना एक जबरदस्त सम्मान है


इंडियन आइडल 14 विनर वैभव गुप्ता

वैभव गुप्ता को 'इंडियन आइडल' के 14वें सीजन का विनर घोषित किया गया है और उन्हें 25 लाख रुपये की पुरस्कार राशि मिली है। वहीं, फर्स्ट रनर अप सुभादीप दास चौधरी, सेकेंड रनर अप पीयूष पंवार को 5 लाख रुपये और तीसरे रनर अप अनन्या पाल को 3 लाख रुपये की प्राइज मनी मिली और एक कार भी मिली। शो के टॉप 6 फाइनलिस्ट अनन्या पाल, अंजना पद्मनाभन, आद्या मिश्रा, वैभव गुप्ता, पीयूष पंवार और सुभदीप दास चौधरी थे। शो को हुसैन कुवाजेरवाला ने होस्ट किया था। विशाल ददलानी ने जज के रूप में शो में वापसी की, जबकि कुमार शानू और श्रेया घोषाल ने हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ की जगह ली।शो जीतने के बाद Indian Idol 14 के विनर वैभव गुप्ता ने मीडिया के साथ एक बयान शेयर किया। उन्होंने कहा, 'इंडियन आइडल 14 की ट्रॉफी जीतना सच नहीं लग रहा है। इस शो की विरासत को आगे बढ़ाना एक जबरदस्त सम्मान है। यह यात्रा कई भावनाओं, चुनौतियों और प्यारे पलों से भरी एक रोमांचक रोलरकोस्टर रही है।'

वैभव ने किया दर्शकों का धन्यवादउन्होंने आगे कहा, 'मैं हर उस इंसान का आभारी हूं जिसने मुझ पर विश्वास किया, चाहे वह जज हों जिन्होंने अपनी बुद्धिमत्ता से मेरा मार्गदर्शन किया, या टीम जिसने मेरी प्रतिभा को निखारा और इस सपने को साकार किया। लेकिन सबसे ऊपर, मेरा डेडिकेशन दर्शकों को जाता है, जिनके अटूट समर्थन ने मेरे दृढ़ संकल्प को बढ़ावा दिया और मुझे अपना सब कुछ देने के लिए प्रेरित किया। मेरी यात्रा को अपनाने के लिए, मेरे लिए वोट करने के लिए, मेरा उत्साह बढ़ाने के लिए और मुझे एक सच्चे आदर्श की तरह महसूस कराने के लिए धन्यवाद।'

'इंडियन आइडल 14' के बारे में'इंडियन आइडल 14' की बात करें तो शो को कुमार शानू, विशाल ददलानी और श्रेया घोषाल ने जज किया है। ग्रैंड फिनाले एपिसोड में, अनुभवी संगीतकार प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा, नेहा कक्कड़, सोनू निगम ने शो की शोभा बढ़ाई। दरअसल, सभी जजों ने वैभव को 'इंडियन आइडल 14' का डिजर्विंग विनर बताया।

No comments:

Post a Comment

हमारा वैश्य समाज के पाठक और टिप्पणीकार के रुप में आपका स्वागत है! आपके सुझावों से हमें प्रोत्साहन मिलता है कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय किसी प्रकार के अभद्र शब्द, भाषा का प्रयॊग न करें।